WhatsApp Status: About Love, Attitude, Hindi, Fb, Romantic, Funny 2020

Best Whatsapp Status |  Cool Whatsapp Status |  Short whatsapp Status |  Cute Whatsapp Status |  Funny Whatsapp Status |  Attitude Whatsapp Status: Having a Catchy Status On Your Whatsapp Account Can be Thrilling Enough to show off between your Friends, Relatives And Family members. They Really and clearly reflects up your Personality and also puts a strong impression on the third person. It Also shows off your Poetry skills and is a good way to express up your feelings love status video | punjabi status video romantic status video | shayari | sad status

Best Whatsapp Status | Cool Whatsapp Status | Short whatsapp Status | Cute Whatsapp Status | Funny Whatsapp Status | Attitude Whatsapp Status

Best Whatsapp Status | Cool Whatsapp Status | Short whatsapp Status | Cute Whatsapp Status | Funny Whatsapp Status | Attitude Whatsapp Status: WhatsApp uses the Internet for the SMS text messaging system. The Best Thing is with the Wi-Fi, Smartphone subscribers pay nothing for WhatsApp messages. WhatsApp lets you send texts for free. Yes, 100% free

Best Whatsapp Status

नाम एक दिन मे नहीं बनता लेकीन एक दिन जरूर बन जाता है..!
जैसे फूल से खुशबू आती है.. सूरज से रोशनी आती है.. वैसे ही मेरी हर सास के बाद तेरी याद आती है..!
एक पगली ने पूछा, ये ‪‎Smiles‬’ कहाँ मिलेगी…..?मैंने भी ‪‎मुस्कराकर‬ कह दिया:हमारे ‘‪‎PHOTOS‬’ और ‘‪STATUS‬’देख लेना….मुफ्त में मिलेगी….!!!!‬‬‬‬
मेरा जो रुतबा कल था,वो आज भी है और कल भी रहेगा,कैलेंडर नहीं Attitude है मेरा,जो साल के साथ बदलता नहीं दोस्तों..!
हम उनसे तो लड़ लेंगे, जो खुले आम दुश्मनी करते हैं, लेकिन उनका क्या करे, जो लोग मुस्कुरा के दर्द देते हैं…!
कभी कभी तुम्हे देख लेने से इतना सुकून मिलता है की दिल करता है की सारा दिन बस तुम्हे देखते रहे ।
दुनियां का सबसे बेहतरीन रिश्ता वही होता है जहाँ एक हल्की सी मुस्कुराहट और छोटी सी माफी से जिंदगी दुबारा पहले जैसी हो जाती है।
बहुत कमियां निकालते हैं हम दूसरों के अंदर, आईये जरा एक मुलाकात आईने से भी कर लें।
किसी पर शक करके बर्बाद होने से अच्छा है, किसी पर यकीन करके बर्बाद जो जाओ।

Cool Whatsapp Status

आप जिस पर आँख बंद करके भरोसा करते हैं, अक्सर वही आप की आँखें खोल जाता है।
न कोई सजा न कोई माफ़ी, और हमसे जलने बालो के लिए, हमारी सेल्फी ही है काफी।
हम तो नादान हैं क्या समझेंगे उसूल-ए-मोहब्बत !!बस तुझे चाहा था, तुझे चाहा है और तुझे ही चाहेंगे !!
मंजिल भी तुम हो, तलाश भी तुम हो, उम्मीद भी तुम हो, आस भी तुम हो, कैसे कहूँ इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो,अब जब अहसास तुम हो तो जिंदगी भी तुम ही हो.
दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा..!
हर कदम हर पल साथ हैं,दूर होकर भी हम आपके पास हैं,आपका हो न हो पर हमें आपकी कसम,आपकी कमी का हर पल अहसास है..!
मोह्ब्बत किसी ऐसे शख्स की तलाशनही करती जिसके साथ रहा जाये,मोह्ब्बत तो ऐसे शख्स की तलाशकरती हे जिसके बगेर रहा न जाये !!!
कुछ लोग कहते है की प्यार सच्चा नही होता, उन सब के सवाल का जवाब हो तुम…!

Short Whatsapp Status

रोज़ तेरा इंतज़ार होता है, रोज़ ये दिल बेक़रार होता है, काश तुम ये समझ सकते की, चुप रहने वालों को भी किसी से प्यार होता है..
दिल मुझे आज ये कहकर डरा रहा है की…करो याद उनको वरना धड़कना छोड़ दूँगा…!
क्या क्या रंग दिखाती है जिंदगी क्या खूब इक्तेफ़ाक होता है, प्यार में ऊम्र नही होती पर हर ऊम्र में प्यार होता है.
तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ,लिखता हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.
छेड़ने लगीं सहेलियां उसकी, उसको मुजसे मिलने के बाद,कि रंग क्यों बदला है तेरे होठों का उसको मिलने के बाद.

Cute Whatsapp Status

जिस कदर तुमने भुला रखा है कभी सोचना,
हम सब छोड़कर निकले थे एक तेरी मोहब्बत के लिये! 😢😢😢
संभाले नहीं संभलता है दिल,
मोहब्बत की तपिश से न जला,
इश्क तलबगार है तेरा चला आ,
अब ज़माने का बहाना न बना। 💖
ज़िन्दगी से यही गिला है मुझे,
तू बहुत देर से मिला है मुझे,
तू मोहब्बत से कोई चाल तो चल,
हार जाने का हौसला है मुझे। 💝
उन्होने अपने लबो से लगाया और छोड़ दिया,
वे बोले इतना जहर काफी है तेरी कतरा कतरा मौत के लिए! 💔
ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,
सब फ़रेब के आईनें हैं,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही,
मुकम्मल ज़िंदगी के मायने हैं। 💕

Romantic Whatsapp Status

हसरतें मचल गई जब,
तुमको सोचा एक पल के लिए,
सोचो तब क्या होगा जब,
मिलोगे मुझे उम्र भर के लिए। 💖💝
वो रख ले कहीं अपने पास हमें कैद करके,
काश कि हमसे कोई ऐसा गुनाह हो जाये।
तुझसे पहले भी कई जख्म थे सीने में मगर,
अब के वह दर्द है दिल में कि रगें टूटती हैं। 💔
किया है बर्दाश्त तेरा हर दर्द इसी आस के साथ,
कि खुदा नूर भी बरसाता है आज़माइशों के बाद। 💔
नहीं जानता के मँज़िल तक पहुँचेंगे भी ये रास्ते या नहीं,
फिर भी इन रास्तों में अब मैं उम्मीद की एक मशाल ढूँढता हूँ |
लोग कहते हैं पिये बैठा हूँ मैं,
खुद को मदहोश किये बैठा हूँ मैं,
जान बाकी है वो भी ले लीजिये,
दिल तो पहले ही दिये बैठा हूँ मैं।

Love Whatsapp Status

वो शमा की महफ़िल ही क्या,
जिसमे दिल खाक ना हो..
मज़ा तो तब है,
चाहत का जब दिल तो जले पर राख ना हो।
तेरी बेरूख़ी को भी रुतबा दिया हमने,
प्यार का हर फ़र्ज़ अदा किया हमने,
मत सोच के हमने भुला दिया तुम तुझे,
आज भी भगवान से पहले तुझे याद किया हमने |
माँ ना होती तो वफ़ा कौन करेगा,
ममता का हक़ भी कौन अदा करेगा,
रब हर एक माँ को सलामत रखना,
वरना हमारे लिए दुआ कौन करेगा |
मुझे भी अब नींद की तलब नहीं रही,
अब रातों को जागना अच्छा लगता है,
मुझे नहीं मालूम वो मेरी किस्मत में है या नहीं,
मगर उसे खुदा से माँगना अच्छा लगता है।
इश्क का जिसको ख्वाब आ जाता है,
समझो उसका वक़्त खराब आ जाता है,
महबूब आये या न आये,
पर तारे गिनने का तो हिसाब आ ही जाता है।
बेताब सा रहते हैं तेरी याद में अक्सर,
रात भर नहीं सोते हैं तेरी याद में अक्सर,
जिस्म में दर्द का बहाना बना के,
हम टूट के रोते हैं तेरी याद में अक्सर।

Funny Whatsapp Status

आज कुछ कमी है तेरे बगैर,
ना रंग ना रोशनी है तेरे बगैर,
वक़्त अपनी रफ्तार से चल रहा है,
बस धडकन मेरी थमी है तेरे बगैर |
रिश्तों से बड़ी चाहत और क्या होगी,
दोस्ती से बड़ी इबादत और क्या होगी,
जिसे दोस्त मिल सके कोई आप जैसा,
उसे ज़िंदगी से कोई और शिकायत क्या होगी।
अपनी तो मोहब्बत की यही कहानी है,
टूटी हुई कश्ती ठहरा हुआ पानी है,
एक फूल किताबोँ मेँ दम तोड़ चुका है,
मगर याद नहीँ आता ये किसकी निशानी है। 💔
नशा था उनके प्यार का,
जिस में हम खो गए,
उन्हें भी नहीं पता चला,
कि कब हम उनके हो गए |
मैंने प्यार किया बड़े होश के साथ,
मैंने प्यार किया बड़े जोश के साथ,
पर हम अब प्यार करेंगे बड़ी सोच के साथ,
क्योंकि कल उसे देखा मैंने किसी और के साथ |
सिर्फ शब्दों से न करना,
किसी के वजूद की पहचान,
हर कोई उतना कह नहीं पाता,
जितना समझता और महसूस करता है |
बेबसी का पैगाम तो लेता जा,
मेरी गमगीन शाम तो लेता जा,
ओ सुबह के रहनुमा जरा ठहर,
आँसुओं का सलाम तो लेता जा! 💔
तेरे हर ग़म को अपनी रूह में उतार लूँ,
ज़िंदगी अपनी तेरी चाहत में सवार लूँ,
मुलाक़ात हो तुझसे कुछ इस तरह मेरी,
सारी उम्र बस एक मुलाक़ात में गुज़ार लूँ। 😔
Best Whatsapp Status | Cool Whatsapp Status | Short whatsapp Status | Cute Whatsapp Status | Funny Whatsapp Status | Attitude Whatsapp Status: This feature is easily available on almost every digital and portable platforms like Windows, Apple iOS, Android and even the latest digital smartwatches all over the world. WhatsApp's new and latest feature, which we can say is completely inspired by another giant social media app i.e Snapchat's Stories 
Next article Next Post
Previous article Previous Post